Vivo Y100A 5G - Great Discount

Vivo Y100A 5G Mobile Offers:  

Vivo स्मार्टफोन के शौकीनों के लिए कंपनी ने अपने स्मार्टफोन पर एक शानदार डिस्काउंट पेश किया है। यदि आप इस डिस्काउंट के बारे में नहीं जानते हैं, तो इसे जानकार आप भी हैरान हो जाएंगे।

vivo y100A offer

Vivo Y100 की कीमत में एक बार फिर से कटौती कर दी गई है, जिसमें Vivo ने इस मोबाइल की कीमत में लगभग ₹2000 तक की छूट दिया है, और यह ऑफर कुछ चुनिंदा बैंको के साथ है । आइए Vivo के इस फोन के बारे में और जानते हैं । 

Vivo के इस स्मार्टफोन में आपको 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलता है और साथ ही फोन का Main Camera तीन कैमरे 64MP+2MP+2MP और Front सेल्फी कैमरा 16MP का है।

Vivo Y100A 5G पर शानदार डिस्काउंट:

Discount on vivo phone

Vivo Y100A 5G एक शानदार स्मार्टफोन है और इसकी MRP Price 23,999 थी, लेकिन अब आप इसे केवल ₹20,000 में Amazon पर प्राप्त कर सकते हैं। इसमें कई शानदार फीचर्स शामिल हैं, तो इसे आपको जरूर देखना चाहिए अभी यहाँ क्लिक करें और देखें। 

अगर आप ऑनलाइन इस मोबाईल की खरीदारी करते हैं, तो आपको अमेज़न द्वारा डिस्काउंट का भी फायदा मिलेगा, साथ ही बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं।

Vivo Y100A 5G फीचर्स:

vivo phone offers in india
  • Storage: Vivo Y100A 5G में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज है।
  • Ram: इसमें 8GB रैम वेरिएंट है, जो आपको किसी भी उच्च गति वाले मोबाइल के लिए तैयार करता है।
  • Color: Vivo ने इसे Twilight Gold में बनाया है, जो इसकी सुंदरता को और बढ़ाता है।
  • कैमरा: इसमें 64MP+2MP+2MP का तीन पिछले कैमरे और 16MP का सेल्फी कैमरा है, जो आपको शानदार तस्वीरें खींचने का अनुभव कराएगा।
  • Processor: Vivo ने इसे MediaTek Dimensity 900 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया है।

Battery: इसमें 4500mAh बैटरी है, जो केवल 1 घंटे में चार्ज हो जाती है।

Vivo Y100A 5G के बारे में यह जानकारी अगर आपके लिए महत्वपूर्ण है तो इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए Amazon पे जाए और इसे अपने दोस्तों के साथ इस जानकारी को साझा करें, ताकि उन्हें भी इस शानदार स्मार्टफोन को ऑफर के साथ खरीदने का मौका मिले।

 

0 COMMENTS

LEAVE A COMMENT

Save my Name and Email in this browser for the next time I comment.