Delhi Game: दिल्ली गेम लवर्स के लिए कुछ बेहतरीन गेम सेंटर 

अगर आप दिल्ली के रहने वाले हैं या आप दिल्ली घूमने गए हैं और आपका गेमिंग में इंटरेस्ट है तो कुछ ऐसे गेम सेंटर्स जो आपको जरुर visit करना चाहिए। यहां हम आपके लिए कुछ बेहतरीन और आकर्षक गेमिंग सेंटर की List प्रदान कर रहे हैं जहां आपको जाकर गेम खेलने का एक अलग ही और अनोखा अनुभव प्राप्त होगा।

Delhi Game Centers:

आईए जानते हैं दिल्ली के वह कौन-कौन से ऐसे गेमिंग सेंटर हैं जिन्होंने सबको दीवाना बना रखा है और जहां जाने के बाद से आप गेमिंग के अलग ही दुनिया का अलग ही अनुभव करेंगे। गेम्स ऐसी चीज होती है जो हर उम्र के लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करती है बच्चों से लेकर बूढ़े तक हर किसी को कोई ना कोई खेल खेलना पसंद है कुछ लोगों को लूडो कुछ को कैरम तो कुछ को मोबाइल गेम खेलने में मजा आता है शायद ही कोई ऐसा हो जिसने कभी कोई गेम ना खेल हो।

Delhi Game Satta King 786 Game Center

हमारे भारत में धीरे-धीरे गेमिंग के प्रति लोगों का इंटरेस्ट बहुत ही ज्यादा बढ़ता जा रहा है बहुत सारे युवाओं ने तो गेमिंग को अपना करियर बना रखा है और वह गेमिंग से लाखों और करोड़ों रुपए कमा रहे हैं। गेम मात्र मनोरंजन के लिए ही नहीं बल्कि अब कमाई के लिए भी एक बहुत अच्छे स्रोत बनते जा रहे हैं।

बहुत सारे ऐसे यूट्यूबर हैं जिन्होंने लाइव गेमिंग करके अपने यूट्यूब चैनल की शुरुआत की थी और आज लाखों फॉलोअर्स के साथ अपने यूट्यूब चैनल से अच्छी खासी कमाई कर रहे हैं। यहां हम आपको पांच ऐसे बेस्ट गेमिंग सेंटर के बारे में बताएंगे जो दिल्ली में हैं।

अगर आपका जन्मदिन है या फिर कोई ऐसा मौका है या कोई ऐसा दिन जिसे आप बेहतरीन बनाना चाहते हैं तो आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ ऐसे गेमिंग सेंटर्स पर जाकर अपने खास दिन को और भी खास और रोमांचक बना सकते हैं।

1- NxGT Gaming Lounge Delhi Game Center

NxGT एक प्रीमियर लीग गेमिंग क्लैन है। जो आपको विश्वस्तरीय गेमिंग वातावरण प्रदान करते हैं, जिसमें PS4, PS3, XBOX One, Kinect, पूल और स्नूकर टेबल्स, और कूलर मास्टर, रेज़र, एसस, आदि द्वारा संचालित बेहतरीन गेमिंग पीसी के साथ सुसज्जित उपकरण हैं, और नये गेम्स को चुनने के लिए विभिन्न Titles का एक बड़ा संग्रह है। यह गेमिंग सेंटर दिल्ली के कमला नगर में स्थित है जिसका पूरा पता हमने नीचे दिया है। 

Delhi Game: NxGT Gaming Cafe Delhi Game Satta King 786 Game Center

पता : 29 - यू, पहला मंज़िल, सबवे के ऊपर, मलकगंज रोड, कमला नगर, नई दिल्ली 110007

2- Nexus Gaming Cafe ( Delhi Game )

यह गेमिंग कैफै दिल्ली के वेस्टएंड मॉल जनकपुरी में है, गेम लवर्स के द्वारा इस गेम कैफै को बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया है अगर गूगल रेटिंग की बात करें तो गूगल पर इसे लोगों ने 4.1/5 की रेटिंग दी है और लोगों के काफी अच्छे अनुभव भरे comments आपको पढ़ने को मिलते हैं तो हमारी राय में आपको इस गेमिंग कैफै में जा के बेहतरीन गेम का अनुभव अवश्य ही करना चाहिए। 

Delhi Game : Nexus Gaming Cafe Delhi Game Satta King 786 Game Center

पता : वेस्टएंड मॉल, पहली मंजिल, यूजी-9, जनकपुरी, दिल्ली, 110059

3- Strikerz Gaming Zone  ( Delhi Game )

यह गेमिंग सेंटर हुमायूं पुर रोड दिल्ली में है इसे गूगल पर लोगों ने 4.6/5 की रेटिंग दी है जिससे हम इसकी लोकप्रियता के बारे में समझ सकते हैं, अगर आप इसके आस पास के Area से हैं तो मेरी सलाह रहेगी की आप यहाँ जाए और गेमिंग का अनुभव लें यहाँ आपको गेमिंग के साथ साथ खाने पीने की चीजें भी मिलती हैं। 

Delhi Game: Strikerz Gaming Zone Delhi Game Satta King 786 Game Center

पता : हुमायूं पुर रोड, बी4 ब्लॉक, सफदरजंग एन्क्लेव, नई दिल्ली, दिल्ली 110029

4- Lan Shack Gaming Cafe  ( Delhi Game )

दिल्ली के बेहतरीन गेम सेंटर में से एक है Lan Shack Gaming Cafe जिसे बहुत ही ज्यादा संख्या में लोगों ने गूगल पर रेटिंग दी है जो लगभग 4.9/5 की रेटिंग के साथ दिल्ली की बेहतरीन गेमिंग सेंटर में से एक है यहाँ आपको गेमिंग के लिए एक अलग और बेहतर Environment का अनुभव प्राप्त होने वाला है तो आप अपने दोस्तों को साथ लीजिए और जाइए इस शानदार गेमिंग सेंटर पर गेम्स के मजे लेने जिसका पता हमने नीचे दिया है। 

Delhi Game : Lan Shack Gaming Cafe Delhi Game Satta King 786 Game Center

पता : दूसरी मंजिल एफ203, आशीष कॉम्प्लेक्स, मेट्रो गेट नंबर-3 के पास, चावला चिकन के पीछे, न्यू राजधानी एन्क्लेव, प्रीत विहार, दिल्ली 110092

5- Varx - VR Experience Centre | Virtual Reality Games & Activities ( Delhi Game )

VARX - भारत का पहला VR एक्सपीरियंस सेंटर है जो  एक ब्रांड के रूप में आपको वर्चुअल रियलिटी (VR), ऑगमेंटेड रियलिटी (AR) और मिक्स्ड रियलिटी (XR) की नए जमाने की तकनीक का अनुभव प्रदान करता है। यहाँ बहुत से बेहतर और अच्छे ऑफर का लाभ भी आप उठा सकते हैं। इनके वीआर हेडसेट्स के माध्यम से एक अलग दुनिया का अनुभव करने के लिए विभिन्न प्रकार के गेम और अन्य गतिविधियों के लिए आपको इस गेमिंग सेंटर मे अवश्य ही जाना चाहिए। 

Delhi Game : VArx Delhi Game Satta King 786 Game Center

पता : 3/15, ग्राउंड फ्लोर, गीता कॉलोनी, गुरुद्वारा रोड, ब्लॉक 7 के पास, पूर्व, दिल्ली, 110031

 

 

दोस्तों ये थे कुछ बेहतरीन Delhi Game Lovers के लिए गेमिंग सेंटर जहाँ जाकर आप गेमिंग का मजा ले सकते हैं और अपने दिन को रोमांचक और खास बना सकते हैं। ऐसी ही जानकारी के लिए आप हमारे ब्लॉग से जुड़े रहिए और अगर आपकी कोई सुझाव या कोई प्रश्न हो तो Comment में हमसे अवश्य ही पूछें।  

3 COMMENTS

  1. Rahul says:

    Delhi Game Delhi Game

    Reply
  2. Rahul says:

    Delhi Game Satta King result dikhta hai kya

    Reply
  3. Shraddha says:

    Delhi game satta King 786

    Reply

LEAVE A COMMENT

Save my Name and Email in this browser for the next time I comment.