कार गेम : गाड़ी वाला गेम 

क्या आप भी गेम लवर है और आपको भी रेसिंग गेम्स खेलना पसंद है तो हम इस लेख में आपको कुछ ऐसी बेहतरीन कार रेस या कार गेम्स बताएंगे जिनको खेलने के बाद आपको उनकी आदत सी हो जाएगी हो सकता है आपने यह गेम पहले खेला हो और अगर ना खेला हो तो हमारा सुझाव है की इन गेम्स को एक बार जरूर खेलें।

कार गेम / गाड़ी वाला गेम  के लिए Phone कौन सा चाहिए?

कार गेम को खेलने के लिए बहुत ही ज्यादा बेहतर Quality के फोन या बहुत ही अच्छा रैम होना जरूरी नहीं है यदि 4GB रैम वाला फोन भी आपके पास हो तो भी आप Smoothly इस गेम को अपने फोन में खेल सकते हैं आईए जानते हैं कौन-कौन से ऐसे वह गेम है जिनको लोगों ने सबसे ज्यादा पसंद किया है और जिनके Downloads सबसे ज्यादा है। 

3 सबसे बेहतर कार गेम / गाड़ी वाला गेम  : 

1-Extreme Car Driving Simulator

कार गेम्स की लिस्ट में सबसे पहले जो गेम है वह आता है Extreme Car Driving Simulator यह एक ऐसा गेम है जिसको गूगल प्ले स्टोर से 500 मिलियन से ज्यादा लोगों ने इंस्टॉल किया है और अगर इसके रिव्यू की बात करें तो 4.4 की कमाल की रिव्यू गूगल प्ले स्टोर पर इस गेम ने बरकरार रखी है नीचे हमने इस गेम को डाउनलोड करने का लिंक दे रखा है जहां से आप आसानी से इस गेम को गूगल प्ले स्टोर पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं। 

kar game

 

इस गेम में आपको थोड़ी बहुत समस्या हो सकती है इसके कंट्रोल्स की साइज को लेकर इसके कंट्रोल्स की साइज थोड़ी छोटी है पर अगर आपके पास बड़ी स्क्रीन की फोन है तो आप आसानी से इस गेम को खेल सकते हैं साथ ही साथ इस गेम में दूसरी समस्या है Ads की बीच-बीच में कई प्रकार के Adsआपको देखने को मिल सकते हैं इन बातों को अगर नजर अंदाज कर दें तो यह गेम बहुत ही बेहतरीन कार गेम है। 

2-Dr. Driving

कार गेम की लिस्ट में दूसरे नंबर पर आता है डॉक्टर ड्राइविंग। डॉक्टर ड्राइविंग के डाउनलोड्स भी 500 मिलियन से ज्यादा है और इसकी रेटिंग 4.3 की है इस गेम को अगर आपने नहीं खेल तो कर गेम की लिस्ट में आप एक बेहतरीन गेम मिस कर रहे हैं इस गेम के ग्राफिक्स बहुत ही शानदार है और साथ ही साथ इसके कंट्रोल्स भी काफी बेहतर है इस गेम की डाउनलोड लिंक भी हमने नीचे दे रखी है जहां से आप इस गेम को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

Car Game

 

इस गेम के साथ जो समस्या है वह यह है कि इसमें लिमिटेड लेवल हैं। सारे लेवल पार करने के बाद आपके पास इस गेम में खेलने के लिए कुछ नहीं बचता है और आपको इंतजार करना होगा की कब नए लेवल इस गेम में Add हों और गेम अपडेट हो फिर भी यह गेम रोमांचक और मजेदार है।

2-Hill Climb Racing

कार गेम की लिस्ट में तीसरे नंबर पर आता है Hill Climb Racing। Hill Climb Racing शायद ही कोई ऐसा कर गेम लवर हो जिसने यह गेम ना खेल हो हिल क्लाइंब रेसिंग एक ऐसा गेम है जिसे खेलने के बाद आप कभी भी बोर महसूस नहीं करेंगे।

इस गेम के डाउनलोड कि अगर बात करें तो इस गेम को 1 बिलियन से ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया है और साथ ही साथ 4.2 की रेटिंग है इस गेम की इस गेम में आप अपना मन पसंदीदा कर चुन सकते हैं और रेस कर सकते हैं साथ ही साथ इसमें आपको बाइक चुनने की भी सुविधा अब बाइक या कोई अन्य गाड़ी चुनकर रेस कंप्लीट कर सकते हैं इस गेम की डाउनलोड लिंक हमने नीचे दे रखी है जहां से आप इस गेम को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

hill climb racing


 

0 COMMENTS

LEAVE A COMMENT

Save my Name and Email in this browser for the next time I comment.