पैसा वाला लूडो किंग:

लूडो किंग या लूडो एक ऐसा गेम है जिसे हर उम्र के लोग बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति हो जिसने कभी लूडो ना खेल जब भी किसी को फ्री टाइम मिलता है तो वह कोई ना कोई गेम खेलना पसंद करता है।

घर वालों के साथ बैठकर लूडो खेलने का या अपने दोस्तों के साथ बैठकर लूडो खेलने का अपना अलग ही मजा है बच्चों के बीच में यह गेम बहुत ही ज्यादा प्रचलित है परंतु क्या आपको पता है कि आप लूडो खेल कर पैसे भी कमा सकते हैं? आज के इस लेख में हम जानने की कोशिश करेंगे कि आखिर लूडो खेल कर पैसे कैसे कमा सकते हैं।

पैसे कमाने वाला गेम

पहले लूडो कागज के बने एक बोर्ड पर खेला जाता था जिसकी जगह आजकल ऑनलाइन लूडो गेम्स ने ले ली है बहुत सारे ऐसे मोबाइल ऐप है जो लूडो गेम खेलने की सुविधा प्रदान करते हैं और बहुत सारे ऐसे लूडो गेम ऐप है जहां आप लूडो सिर्फ मनोरंजन के लिए ही नहीं बल्कि पैसे कमाने के लिए भी खेल सकते हैं। 

आईए जानते हैं कौन-कौन से ऐसे लूडो गेम ऐप है जहां से आप पैसे कमा सकते हैं लेकिन उसके पहले मैं आपसे कुछ जरूरी बातें साझा करना चाहूंगा जिन बातों का आपको ध्यान रखना चाहिए।

ऑनलाइन गेम खेलने से सतर्क रहें 

ऑनलाइन गेम खेलना और पैसे कमाना तो ऐसे बहुत ही आसान है परंतु इसमें सतर्कता बरतना बहुत ही ज्यादा आवश्यक है आज के दौर में बहुत सारे ऐसे फर्जी मोबाइल ऐप है जो आपको कंगाल बना सकते हैं। तो कभी भी किसी गेम को खेलने से पहले उसके विश्वसनीयता की जांच अवश्य करें।

अगर आप कोई गेम गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर रहे हैं तो आप उस पर लोगों द्वारा दिए गए रिव्यू को अवश्य पढ़ें उसके बाद ही उस ऐप को डाउनलोड करें या खेलें।

लूडो ऐप में पैसा जमा करने से पहले इस बात का हमेशा ध्यान रखें कि आपके पैसे सुरक्षित हैं या नहीं बहुत सारे ऐसे लूडो गेम है जिसमें रोबोट लूडो खेलते हैं ऐसे में आपके जितने की संभावना न के बराबर होती है। 

अगर आप ऐसे गेम को डाउनलोड करते हैं और खेलते हैं तो यकीन मानिए शुरू में तो एक या दो गेम आप जीतेंगे परंतु उसके बाद आप सारे पैसे हारते जाएंगे तो  इस तरीके के गेम को खेलने से आपको बचना चाहिए। अपने बैंक खाता से जुड़ी जरूरी जानकारी किसी भी एप पर साझा करने से बचें। 

आईए जानते हैं कौन-कौन से ऐसे तीन लूडो गेम में जहां से आप मनोरंजन के साथ साथ वास्तविक  पैसे जीत सकते हैं। 

पैसा वाला लूडो किंग

1- Ludo Empire पैसे जीतने वाला लूडो 

पैसे जीतने वाले लूडो किंग के लिस्ट में पहले जो गेम आता है वह है Ludo Empire इसे खेल के आप रियल Money Earn कर सकते हैं जिसकी लिंक हमने नीचे दे रखी है ध्यान दें किसी भी ऐप को डाउनलोड करने से पहले आप यूजर रिव्यू अवश्य पढ़ें: 

पैसा वाला लूडो किंग

 

2- Ludo - Win Cash Game पैसे जीतने वाला लूडो 

ऑनलाइन लूडो से पैसे कमाने की लिस्ट में दूसरे नंबर पर आता है लूडो विन कैश गेम यह गेम आपके लिए गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद है जहां से आप इसे आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

अगर यूजर रिव्यू की बात की जाए तो 3.4 की रेटिंग है इस ऐप की और जिसके 1 मिलियन से भी ज्यादा डाउनलोड से इस ऐप के लिंक नीचे दी गई है। 

 

3- MPL Game पैसे जीतने वाला लूडो 

ऑनलाइन पैसे कमाने वाले लूडो गेम की लिस्ट में तीसरे नंबर पर आता है MPL गेम यह गेम काफी पुराना है और इस गेम की यूजर रिव्यू भी बहुत ही अच्छी है। इसका डाउनलोड लिंक हमने नीचे दे रखा है जहां से आप इस गेम को डाउनलोड करके लूडो खेल सकते हैं और वास्तविक पैसे कमा सकते हैं। 

पैसा कमाने वाला गेम

0 COMMENTS

LEAVE A COMMENT

Save my Name and Email in this browser for the next time I comment.